આ બ્લૉગ શોધો

12 જાન્યુઆરી, 2013

GEET.... JAB SE TUMSE HUI MOHABBAT MUJHE

મિત્રો ,આજે એક ઉર્દુ હિન્દી ગીત રજુ કરું છું। પ્રિય પાત્ર માટે ની છલકાતી લાગણીઓ નો આમાં પડઘો છે ...... 
गीत 

                  *     जबसे तुम से  हुई मुहब्बत मुझे
                         दर्द से भी मिल रही है राहत मुझे

*     रौशनी तेरे प्यार की हो तो
                   ग़म के अंधेरों से लड़ जाऊँगा
       रास्ते चाहे जितने हो मुश्किल
                   मंजिलों से आगे मैं बढ़ जाऊँगा
        रास्ता दिखाएगी तेरी चाहत मुझे

*     तू खड़ी हो जाये जिस जगा पर
                   फीके पड़ जाए सारे नज़ारे
        तू चले नंगे पाँव जहां पर
                    ज़र्रे हो जाएँ रोशन सितारे
         कदमोमें बिछ जाऊं दे इजाज़त मुझे

*      अक्स तेरा मैं बन जाऊं यारा
                      आईना तू देखे तो आऊं  नजर
        फर्क न रहे कुछ तुझ में मुझ में
                       मुहब्बत अपनी वो लाऐ असर
        बस यही आखरी  है हसरत मुझे
 
*       जुल्फ चेहरे पे बिखरा के
                        आँचल को काँधे से ढलका के
         सामने मेरे आओ न जानम
                        ऐसे लहराके यूँ बल खा के
         देखिये सुझे न कोई शरारत मुझे
     
      जबसे तुम से हुई मुहब्बत मुझे
       दर्द से भी मिल रही है राहत मुझे
                                                            -सईद शेख 

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો